PM मोदी, राहुल गांधी सहित कई दिग्गज नेता ने नवरात्रि की दी बधाई व शुभकामनाएं

 

 

नेशनल डेस्क, न्यूज राइटर, 22 मार्च, 2023

आज यानी बुधवार से चैत्र नवरात्रि की शुरुआत हो गई है। दरअसल, नवरात्रि में नौ दिनों तक मां भगवती के नौ स्वरूपों की पूजा-अराधना की जाती है। बता दें कि हिंदू धर्म में ये बेहद महत्वपूर्ण त्योहार माना जाता है। इस पावन पर्व पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी सहित कई दिग्गज नेता ने बधाई दिया है।

ये भी पढ़ें :  Balaudabajar Breaking : भाजपा नेता अनिल पांडेय के घर सिमगा में चल रहे जुवा फड़ पर पुलिस की दबिश, नगद 10 लाख सहित 24 जुवारी गिरफ्तार

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा, नवरात्रि की आप सभी को अनंत शुभकामनाएं। श्रद्धा और भक्ति का यह पावन-पुनीत अवसर देशवासियों के जीवन को सुख-संपदा और सौभाग्य से रोशन करें। जय माता दी।

कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी ने देशवासियों को बधाई देते हुए लिखा, आज देश के विभिन्न प्रदेशों में लोग अलग-अलग त्योहार मना रहे हैं। चैत्र नवरात्रि, उगादी, गुड़ी पड़वा, सजीबू चेइराओबा और चेटीचंड। उन्होंने आगे लिखा है कि आशा करता हूं, ये नया साल आपके जीवन में सुख, शांति और समृद्धि ले कर आए। समस्त देशवासियों को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं।

ये भी पढ़ें :  Chaitra Navratri 2023 : आज ब्रह्मचारिणी माता की होगी पूजा, जानिए पूजा विधि, भोग, नियम, मंत्र, मुहूर्त.....

वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया, नव संवत्सर 2080 की आप सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। ये वर्ष आप सभी के जीवन को हर्ष, उल्लास और उत्साह से परिपूर्ण करे, यही ईश्वर से कामना है। आप सभी को चैत्र नवरात्रि के पावन पर्व की मंगलकामनाएँ। माँ भगवती आपके जीवन को सुख, समृद्धि और उत्तम स्वास्थ्य से युक्त रखें।

ये भी पढ़ें :  Ayodhya Ki Diwali : धर्मनगरी में दीपोत्सव आज, 25 लाख दीये जलाकर बनेगा विश्व रिकॉर्ड, सीएम योगी करेंगे प्रभु श्री राम का राजतिलक

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी बधाई देते हुए लिखा, समस्त देशवासियों को ‘नव संवत्सर’ की अनेकों शुभकामनाएं। विक्रम संवत-2080 आप सभी के जीवन में खुशियां, आरोग्य व समृद्धि लाए। समस्त देशवासियों को चैत्र नवरात्रि के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। माँ सभी के जीवन को अपार सुख, समृद्धि और वैभव से परिपूर्ण करे ऐसी कामना करता हूँ।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment